Most Recent Post

खिलौने जैसा दिखता है Mahindra का यह ट्रैक्टर, रिमोट से होता है कंट्रोल

महिंद्रा एंड महिंद्रा अब मार्केट में ट्रैक्टर का नया मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस बात की जानकारी खुद आनंद महिंद्रा ने ट्वीट करके दी है। आनंद महिंद्रा ने बताया कि एक हम एक नया ट्रैक्टर मॉडल ला रहे हैं, जो वास्तव में इतना छोटा होगा कि आपने सोचा भी नहीं होगा। नया ट्रैक्टर युवा किसानों के लिए फायदेमंद साबित होगा और यह रिमोट कंट्रोल के साथ चलेगा।
WWW.KOIRTECH.COM


महिंद्रा जिस नए ट्रैक्टर को ला रही है, उसका नाम NOVO Tractor होगा जोकि पूरी तरह से इलेक्ट्रिक है और इसे रिमोट के जरिये कंट्रोल किया जायेगा। यह 12V का इलेक्ट्रिक ट्रैक्टर होगा और इसमें 3 गियर और एक रिवर्स गियर लगा होगा। इसमें स्पीड लॉक फंक्शन को भी शामिल किया गया है। खास बात यह है कि इस ट्रैक्टर की मदद से खेती करना काफी आसान हो जाएगा। फिलहाल इसकी कीमत के बारे कोई जानकारी नहीं मिली है।

ऑटो सेक्टर में इलेक्ट्रिक गाड़ियों पर तेजी से काम हो रहा है और महिंद्रा भी तेजी से इस सेगमेंट में काम कर रही है। हाल ही में महिंद्रा एंड महिंद्रा की 73वीं सालाना एजीएम में कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने कहा था कि ऑटो इंडस्ट्री में बड़े बुनियादी बदलाव हो रहे हैं। हमारी कंपनी भी अगले 3 सालों में 3 से 4 इलेक्ट्रिक गाड़ियां लॉन्च करेगी | 

Post a Comment

0 Comments